फोटो गैलरी

Hindi Newsखूबसूरत महिलाएं दीवाना बना देती हैं : बर्लुस्कोनी

खूबसूरत महिलाएं दीवाना बना देती हैं : बर्लुस्कोनी

इतालवी प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने माना कि खूबसूरत महिलाएं उन्हें दीवाना बना लेती हैं। उनका यह भी कहना है कि हाल में सुर्खियां बने सेक्स प्रकरण का उनकी लोकप्रियता की रेटिंग पर कोई असर नहीं...

खूबसूरत महिलाएं दीवाना बना देती हैं : बर्लुस्कोनी
एजेंसीThu, 10 Sep 2009 12:09 PM
ऐप पर पढ़ें

इतालवी प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने माना कि खूबसूरत महिलाएं उन्हें दीवाना बना लेती हैं।
उनका यह भी कहना है कि हाल में सुर्खियां बने सेक्स प्रकरण का उनकी लोकप्रियता की रेटिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है।

बर्लुस्कोनी ने कहा कि दो समाचार पत्रों में एक उद्योगपति से पूछताछ के कुछ अंशों के प्रकाशन के बाद उन पर तेज हमले हुए हैं। भ्रष्टाचार के आरोपी इस उद्योगपति ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित पार्टियों के लिए वह वेश्याएं ले कर आया था।

अपनी पार्टी के युवाओं के एक समूह से बुधवार को राजनीतिक मुलाकात के दौरान 72 वर्षीय अरबपति बर्लुस्कोनी ने कहा कि उनकी लोकप्रियता की रेटिंग 68.4 फीसदी है। बर्लुस्कोनी ने खुद को तीसरे व्यक्ति की तरह पेश करते हुए कहा सिल्वियो बर्लुस्कोनी की लोकप्रियता आर्थिक संकट के दौर में, उस पर हो रहे हमलों के बावजूद बरकरार है।

बर्लुस्कोनी ने हंसते हुए कहा मुझे लगता है कि इतालवी नागरिक खुद को मुझमें देखते हैं। मैं उनमें से एक हूं, मैं गरीब हूं, मैं भी उन्हीं बातों में दिलचस्पी लेता हूं जिसमें वह लेते हैं, मुझे फुटबॉल खेलना पसंद है, मैं मुस्कुराता हूं, मैं दूसरों को खास कर खूबसूरत महिलाओं को प्यार करता हूं।

कोरिएरे देला सेरा और ला स्टैम्पा ने बुधवार को प्रकाशित अपनी खबरों में कहा था कि उद्योगपति गियानकालरे तारान्तिनी, बर्लुस्कोनी के रोम और सारदिनिया स्थित आवासों पर सितंबर 2008 से जनवरी 2009 के बीच आयोजित 18 पार्टियों में 30 वेश्याएं लेकर आया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें