फोटो गैलरी

Hindi Newsआईपीएल में केकेआर के लिए खेलेंगे अब्दुल रज्जाक

आईपीएल में केकेआर के लिए खेलेंगे अब्दुल रज्जाक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाली टीम कोलकाता नाइट राइर्डस की ओर से खेलने की इजाजत दे दी है। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख...

आईपीएल में केकेआर के लिए खेलेंगे अब्दुल रज्जाक
एजेंसीTue, 08 Sep 2009 07:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हरफनमौला खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलने वाली टीम कोलकाता नाइट राइर्डस की ओर से खेलने की इजाजत दे दी है।

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की नाइट राइर्डस टीम के प्रबंधन ने रज्जाक के सामने अगले साल होने वाले लीग के तीसरे संस्करण में खेलने का प्रस्ताव रखा था। इसे लेकर रज्जाक ने पीसीबी से अनुमति मांगी थी।

रज्जाक ने इस संबंध में पीसीबी प्रमख एजाज बट्ट से भी मुलाकात की थी। बट्ट द्वारा अनुमति प्रदान किए जाने के बाद रज्जाक को नाइट राइर्डस टीम के साथ आधिकारिक तौर पर करार करने से पहले पीसीबी अधिकारियों से मिलना है।

उल्लेखनीय है कि बागी इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) से नाता तोड़ने के बाद रज्जाक ने इस साल जून में पाकिस्तानी टीम में वापसी की है। रज्जाक उन 16 पाकिस्तानी खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं, जिन्होंने आईसीएल के साथ करार किया था।

रज्जाक को जून में इंग्लैंड में खेले गए टवेंटी20 विश्व कप में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला था लेकिन इस महीने की 22 तारीख से दक्षिण अफ्रीका में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए उनका चयन नहीं किया गया।

पीसीबी द्वारा आईपीएल में खेलने की अनुमति मिलने से प्रसन्न रज्जाक ने कहा, ‘‘मेरे लिए यह बहुत अच्छी खबर है। मैं आईपीएल में नाइट राइर्डस के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं।’’

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें