फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक : छठा संदिग्ध न्यायिक हिरासत में

पाक : छठा संदिग्ध न्यायिक हिरासत में

पाकिस्तान की एक आतंकवाद निरोधक अदालत ने लश्कर-ए-तैयबा के एक महत्वपूर्ण संदिग्ध आतंकवादी तथा मुंबई हमले के कथित मददगार को तीन सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जमील अहमद नामक इस संदिग्ध...

पाक : छठा संदिग्ध न्यायिक हिरासत में
एजेंसीFri, 21 Aug 2009 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान की एक आतंकवाद निरोधक अदालत ने लश्कर-ए-तैयबा के एक महत्वपूर्ण संदिग्ध आतंकवादी तथा मुंबई हमले के कथित मददगार को तीन सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

जमील अहमद नामक इस संदिग्ध आतंकवादी को फेडरल जांच एजेंसी (एफआईए) की विशेष जांच इकाई ने पांच अगस्त को गिरफ्तार किया था। गुरुवार को उसे रावलपिंडी स्थित न्यायाधीश अकरम अवान की आतंकवाद निरोधक अदालत में पेश किया गया था।

न्यायाधीश ने अहमद को दो हफ्ते की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। अहमद छठा ऐसा संदिग्ध है, जिसे फेडरल जांच एजेंसी ने मुंबई हमले में कथित रूप से मदद पहंुचाने और उसे अंजाम देने के आरोप में गिरफ्तार किया है । पिछले साल 26 नवंबर को हुए इस हमले में 180 लोग मारे गए थे।

अहमद पश्चिमोत्तर सीमांत प्रांत के बट्टाग्राम का रहने वाला है। एफआईए ने उसके बारे में दावा किया है कि वह एक महत्वपूर्ण संदिग्ध है और उसका कथित रूप से लश्कर-ए-तैयबा के साथ संपर्क है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें