फोटो गैलरी

Hindi Newsबागान भूटिया का निलंबन हटाने को तैयार नहीं

बागान भूटिया का निलंबन हटाने को तैयार नहीं

बाईचुंग भूटिया की नेहरू कप से पहले मोहन बागान से समस्या सुलझाने की उम्मीद को आज करारा झटका लगा, क्योंकि क्लब यहां अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ से बातचीत के बाद भी छह महीने के निलंबन को बरकरार रखने पर...

बागान भूटिया का निलंबन हटाने को तैयार नहीं
एजेंसीMon, 17 Aug 2009 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बाईचुंग भूटिया की नेहरू कप से पहले मोहन बागान से समस्या सुलझाने की उम्मीद को आज करारा झटका लगा, क्योंकि क्लब यहां अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ से बातचीत के बाद भी छह महीने के निलंबन को बरकरार रखने पर डटा हुआ है ।
    
भारतीय कप्तान भूटिया इस मुददे का जल्द से जल्द निदान चाहते हैं, उन्होंने कहा कि वह 19 अगस्त से शुरू होने वाले नेहरू कप की तैयारियों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर पा रहे हैं। लेकिन मोहन बागान के सचिव अंजन मित्रा ने एआईएफएफ महासचिव एल्बर्ट कोलासो से हुई चर्चा में भूटिया पर लगे बिना वेतन के छह महीने के निलंबन के फैसले को बदलने से इंकार कर दिया, इसका मतलब है कि इस स्ट्राइकर को ईस्ट बंगाल से जुड़ने के लिए इंतजार करना होगा।
   
मित्रा ने दो घंटे तक चली बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, उन्हें छह महीने के लिये निलंबित किया गया है और इस फैसले में कोई बदलाव नहीं होगा। उनका निलंबन जारी रहेगा और मैं इसके अलावा इस बारे में और कुछ नहीं कहना चाहता। सिर्फ बाईचुंग ही नहीं, बल्कि हम भी परेशान हैं और भारतीय फुटबाल का भला चाहते हैं। बाईचुंग ने क्लब से तीन साल का अनुबंध किया था, जो 2010 में खत्म होगा। इसलिए हमें उम्मीद थी कि वह 2009-10 के सत्र में हमारे क्लब की ओर से खेलेंगे और इस बारे में कोई सवाल नहीं किया जा सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें