फोटो गैलरी

Hindi Newsसोनिया गांधी दस अगस्त से रायबरेली के दौरे पर

सोनिया गांधी दस अगस्त से रायबरेली के दौरे पर

कांग्रेस के मीडिया प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने जारी एक बयान में बताया कि सोनिया अपने संसदीय क्षेत्र का व्यापक भ्रमण के साथ प्रतिनिधि मंडल और कांग्रेसजनों से मुलाकात कर विकास कामों का शिलान्यास भी...

सोनिया गांधी दस अगस्त से रायबरेली के दौरे पर
एजेंसीSat, 08 Aug 2009 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कांग्रेस के मीडिया प्रवक्ता अखिलेश प्रताप सिंह ने जारी एक बयान में बताया कि सोनिया अपने संसदीय क्षेत्र का व्यापक भ्रमण के साथ प्रतिनिधि मंडल और कांग्रेसजनों से मुलाकात कर विकास कामों का शिलान्यास भी करेंगी।

सिंह ने बताया कि अपने दौरे के पहले दिन दस अगस्त को अपने संसदीय क्षेत्र का पूरे दिन भ्रमण के बाद शाम को आईटीआई गेस्ट हाउस में प्रतिनिधि मंडल से मुलाकात करेंगी।

उन्होंने बताया कि सोनिया अपने प्रवास के दूसरे दिन सुबह लोगों के मिलने के बाद फिरोज गांधी इंजीनियरिंग संस्थान के नव निर्मित राजीव गांधी छात्रावास भवन का लोकार्पण करेंगी और शाम को एनटीपीसी गेस्ट हाउस में प्रतिनिधि मण्डल से भेंट करेंगी।

अपने प्रवास के अंतिम दिन 12 अगस्त को श्रीमती गांधी एनटीपीसी गेस्ट हाउस में जनसामान्य से भेंट करेगी और शाम को टेलीफोन एक्सचेंज फिरोज गांधी कालोनी, रायबरेली मे कस्टम केयर सेंटर भवन का शिलान्यास एवं जनसुविधा केन्द्र का लोकार्पण करेंगी और आईआईटी गेस्ट हाउस में प्रतिनिधि मंडल तथा कांग्रेसजनों से मुलाकात करेंगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें