फोटो गैलरी

Hindi News3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला

3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस हिरासत में एक दलित की मौत के मामले में तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक मंगलवार को जमीन के विवाद में हिरासत में...

3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला
एजेंसीWed, 08 Jul 2009 12:49 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में पुलिस हिरासत में एक दलित की मौत के मामले में तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को जमीन के विवाद में हिरासत में लिए गए शिकार गांव के निवासी राजबल (60 वर्ष) की छपार थाने में कथित तौर पर पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी। घबराए पुलिसकर्मी राजबल के शव को जिला अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए थे।

राजबल की पुलिस हिरासत में मौत से नाराज परिजनों ने रात में ही छपार थाने पर धावा बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ की। क्षुब्ध लोगों ने घंटों तक दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर जाम रखा। आला पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए कार्रवाई के निर्देश दिए।

जिले के पुलिस अधीक्षक (शहर) राजीव मल्होत्रा ने बुधवार को बताया कि छपार थाना-प्रभारी मुनींद्र सिंह व अन्य दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले में दूसरे पक्ष के चार लोगों को भी नामजद किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद से पूरे इलाके में तनाव है। मल्होत्रा ने कहा कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में लेकिन तनावपूर्ण है। तनाव के मद्देनजर इलाके में अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें