फोटो गैलरी

Hindi Newsमैडोना देंगी शो में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजली

मैडोना देंगी शो में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजली

पॉप गायिका मैडोना शनिवार को लंदन में अपने होने वाले शो में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजली देंगी। यह शो उसी जगह होगा जहां जैक्सन परफॉर्म करने वाले थे। एक अखबार के हवाले से मैडोना अपने इस शो में पॉप के...

मैडोना देंगी शो में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजली
एजेंसीSat, 04 Jul 2009 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पॉप गायिका मैडोना शनिवार को लंदन में अपने होने वाले शो में माइकल जैक्सन को श्रद्धांजली देंगी। यह शो उसी जगह होगा जहां जैक्सन परफॉर्म करने वाले थे।

एक अखबार के हवाले से मैडोना अपने इस शो में पॉप के बादशाह माइकल जैक्सन के कई मशहूर गानों और उनकी कुछ तस्वीरों का प्रदर्शन करेंगी। वे इसमें सफेद दस्ताने भी पहनेंगी जो कि जैक्सन के पहनावे का महत्वपूर्ण हिस्सा थे।

पॉप की मल्लिका मैडोना ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे माइकल जैक्सन की मौत से काफी दुखी हैं। मैडोना को यकीन नहीं हो पा रहा है कि जैक्सन इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। उनके अनुसार संगीत के क्षेत्र में जैक्सन ने अविस्मरणीय योगदान दिया है जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने ये भी कहा कि वे खुद इस पॉप स्टार के संगीत से प्रेरणा लेती थी और अपने गानों में ढालने की कोशिश करती थी। 

मैडोना ने जैक्सन को अपने साथ  एक शो में डूएट गाने का प्रस्ताव भी दिया था पर उनकी यह इच्छा पूरी नहीं हो सकी और पॉप के बादशाह माइकल जैक्सन समय से पहले ही दुनिया को अलविदा कह गए।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें