फोटो गैलरी

Hindi Newsपाक में हवाई हमले में 28 आतंकवादी ढेर

पाक में हवाई हमले में 28 आतंकवादी ढेर

अफगानिस्तान से सटे पाकिस्तान के कबायली इलाके में रात भर चली कार्रवाई में आतंकवादियों के ठिकानों पर लड़ाकू हेलीकॉप्टरों के हमलों में कम से कम 28 आतंकवादी मारे गए। सरकार समर्थक कबायली नेता मलिक गुली...

पाक में हवाई हमले में 28 आतंकवादी ढेर
एजेंसीThu, 02 Jul 2009 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

अफगानिस्तान से सटे पाकिस्तान के कबायली इलाके में रात भर चली कार्रवाई में आतंकवादियों के ठिकानों पर लड़ाकू हेलीकॉप्टरों के हमलों में कम से कम 28 आतंकवादी मारे गए।

सरकार समर्थक कबायली नेता मलिक गुली शाह और उसके दो सुरक्षाकर्मियों की खैबर जिले में गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद यह बमबारी शुरू की गई।

पैरामिलिट्री फ्रंटियर कोर के प्रवक्ता वाजिद अली ने बताया कि  बुधवार देर रात खैबर जिले में तिरा घाटी के संदापाल और अकाखेल क्षेत्रों में लश्कर-ए इस्लाम के कई ठिकानों पर तीन हेलीकॉप्टरों से बमबारी की गई।

उन्होंने बताया, ‘‘हमारी सूचना के अनुसार एक महत्वपूर्ण कंमाडर समेत 28 आतंकवादी मारे गए और दस से ज्यादा घायल हो गए। आतंकवादियों द्वारा इस्तेमाल में लाए जाने वाले पांच वाहन भी नष्ट कर दिए गए।’’ लश्कर-ए-इस्लाम लड़ाके मंगल बेग का आतंकवादी गुट है। नाटो के आपूर्ति मार्ग तथा पाकिस्तानी सुरक्षाकर्मियों पर हमलों के लिए उसे भी जिम्मेदार माना जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें