फोटो गैलरी

Hindi Newsबॉन्ड न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल

बॉन्ड न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल

तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड ने टेस्ट टीम में वापसी की ओर एक कदम और बढ़ाया जब उनका चयन न्यूजीलैंड क्रिकेट से करार करने वाले बीस क्रिकेटरों में कर लिया गया।   बागी इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) से थोड़े...

बॉन्ड न्यूजीलैंड के अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल
एजेंसीFri, 26 Jun 2009 01:46 PM
ऐप पर पढ़ें

तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड ने टेस्ट टीम में वापसी की ओर एक कदम और बढ़ाया जब उनका चयन न्यूजीलैंड क्रिकेट से करार करने वाले बीस क्रिकेटरों में कर लिया गया।
 
बागी इंडियन क्रिकेट लीग (आईसीएल) से थोड़े समय के लिए जुड़ने वाले बांड की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की संभावना बढ़ गयी है जबकि स्काट स्टायरिस, जैमी हाउ और पीटर फुल्टन को अनुबंध करने वाले खिलाड़ियो की सूची में स्थान नहीं मिल पाया है। बागी क्रिकेट लीग से संबंध विच्छेद करने के तुरंत बाद ही न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने बांड का स्वागत करने में देर नहीं लगाई।

इस 34 साल के खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के लिये 2007 वर्ल्ड कप खेला था। अब न्यूजीलैंड को अगस्त में टेस्ट सीरीज के लिये श्रीलंका का दौरा करना है। बांड को भरोसा है कि वह एक बार फिर देश के लिये टेस्ट, वनडे और टी-20 में खेल पायेंगे। चयनकर्ता ग्लेन टर्नर का कहना है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि बांड अब भी काफी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल सकते हैं। टर्नर ने कहा कि बांड ने घरेलू स्तर पर वनडे में बेहतर प्रदर्शन किया है और उनका अंतरराष्ट्रीय रिकार्ड काफी सराहनीय कहा जा सकता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें