फोटो गैलरी

Hindi Newsनशे में नहीं था शाइनीः रिपोर्ट

नशे में नहीं था शाइनीः रिपोर्ट

घरेलू नौकरानी से कथित बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेता शाइनी आहूजा की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना के समय उसने शराब या किसी अन्य मादक पदार्थ का सेवन नहीं कर रखा था। सहायक...

नशे में नहीं था शाइनीः रिपोर्ट
एजेंसीTue, 23 Jun 2009 12:54 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू नौकरानी से कथित बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेता शाइनी आहूजा की मेडिकल रिपोर्ट में बताया गया है कि घटना के समय उसने शराब या किसी अन्य मादक पदार्थ का सेवन नहीं कर रखा था।

सहायक पुलिस आयुक्त दिलीप सूर्यावंशी ने बताया है कि शाइनी के रक्त और मूत्र के नमूनों की जांच से पता चलता है कि अभिनेता ने न तो शराब पी रखी थी और न ही किसी नशीली दवा के प्रभाव में था और जिस समय उसने कथित तौर पर नौकरानी से बलात्कार किया, तब वह पूरी तरह होशोहवास में था। अब हम डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने बताया है कि अभिनेता के नाखून के नमूने भी फोरेंसिक जांच के लिए भेजे गए हैं ।

इससे पूर्व  अभिनेता की मेडिकल रिपोर्ट में दर्शाया गया था कि उसके दाहिने हाथ पर कुछ खरोंच के निशान हैं। उसके शरीर के किसी अन्य हिस्से पर कोई चोट का निशान नहीं था। शाइनी आहूजा दो जुलाई तक न्यायिक हिरासत में है । घरेलू नौकरानी द्वारा उपनगरीय इलाके ओशीवाडा स्थित अभिनेता के आवास पर बलात्कार का आरोप लगाए जाने के बाद शाइनी को 15 जून को गिरफ्तार किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें