फोटो गैलरी

Hindi Newsजौनपुर में युवक की मौत के बाद बवाल, बस फूंकी

जौनपुर में युवक की मौत के बाद बवाल, बस फूंकी

वाराणसी से लगभग साठ किलोमीटर दूर जौनपुर जिले के शाहापुर गांव के पास गुरुवार की शाम एक निजी बस से कुचल कर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो जाने पर ग्रामीण उग्र हो गये और तोड़फोड़ के बाद बस को फूंक दिया।...

जौनपुर में युवक की मौत के बाद बवाल, बस फूंकी
एजेंसीFri, 29 May 2009 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

वाराणसी से लगभग साठ किलोमीटर दूर जौनपुर जिले के शाहापुर गांव के पास गुरुवार की शाम एक निजी बस से कुचल कर मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो जाने पर ग्रामीण उग्र हो गये और तोड़फोड़ के बाद बस को फूंक दिया। भीड़ ने जल रही बस की आग बुक्षाने पहुंची दमकल को वापस लौटने पर मजबूर कर दिया।

अधिकारियों के समझाने—बुझाने पर पुलिस घंटों बाद लाश को अपने कब्जे में ले सकी। तनाव के चलते घटनास्थल पर पीएसी तैनात कर दी गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सरायख्वाज थाना क्षेत्र के पोटरिया गांव का अब्दुल लतीफ सिद्दकी का पुत्र अब्दुल खालिद सिद्दकी गुरुवार मोटरसाइकिल से अपनी खाला के घर जमदहां गांव दवा पहुंचाने आया था। खेतासराय—दीदारगंज मार्ग पर शाहापुर के पास वह विपरीत दिशा से आ रही निजी बस की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

हादसे के बाद चालक बस छोड़कर भाग गया। भारी संख्या में ग्रामीण वहां एकत्र हो गये। उन्होंने पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस के देर तक न पहुंचने से ग्रामीण भड़क उठे । उन्होंने बस में तोड़फोड़ करने के  पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी । बाद में पहुंची पुलिस को भीड़ ने शव को उठाने से रोक दिया। अधिकारियों के काफी समझाने पर घंटों बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में ले पाई और पोस्टमार्टम के लिए भेज ।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें