फोटो गैलरी

Hindi Newsहरियाणा: सीएम के काफिले में शामिल कार की चपेट में आकर राहगीर की मौत

हरियाणा: सीएम के काफिले में शामिल कार की चपेट में आकर राहगीर की मौत

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले में शामिल एक कार की चपेट में आकर 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा यहां तराओरी के नजदीक हुआ। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि उक्त वाहन में सवार...

हरियाणा: सीएम के काफिले में शामिल कार की चपेट में आकर राहगीर की मौत
एजेंसीTue, 03 Mar 2015 02:56 PM
ऐप पर पढ़ें

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले में शामिल एक कार की चपेट में आकर 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा यहां तराओरी के नजदीक हुआ। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि उक्त वाहन में सवार उसके दो कर्मचारी भी हादसे में घायल हुए हैं। दुर्घटना कल शाम उस समय हुई जब खट्टर चंडीगढ़ से दिल्ली जा रहे थे। उन्होंने बताया कि चालक ने राहगीर को बचाने की कोशिश की और इस दौरान वाहन पलट गया। मृतक की पहचान की जानी है।

पुलिस ने बताया कि काफिला घटनास्थल पर ही रुक गया और मुख्यमंत्री ने आगे की यात्रा पर रवाना होने से पहले आपातकालीन स्थिति से निपटने के दिशा निर्देश दिए। घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, मृतक की पहचान करनाल जिले के तखाना निवासी सब्जी विक्रेता सतपाल के रूप में हुई है। यह खट्टर का गृह निर्वाचन क्षेत्र है। हरियाणा के मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। हादसे को दुर्भाग्यूपर्ण करार देते हुए खट्टर ने कहा कि पुलिस वाहन चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। उन्होंने ये भी निर्देश दिए कि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिए कदम उठाए जाने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें