फोटो गैलरी

Hindi Newsबम की धमकी मिलने के बाद विमान की जांच

बम की धमकी मिलने के बाद विमान की जांच

बम की झूठी धमकी मिलने के बाद जॉन एफ कैनेडी हवाई अड्डे पर एक यात्री विमान को खाली करा लिया गया और जांच की गई। हवाई अड्डे के प्रवक्ता जो पेनटनगोलो ने बताया कि 171 यात्रियों को लेकर सैन फ्रांसिस्को से...

बम की धमकी मिलने के बाद विमान की जांच
एजेंसीTue, 20 Jan 2015 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बम की झूठी धमकी मिलने के बाद जॉन एफ कैनेडी हवाई अड्डे पर एक यात्री विमान को खाली करा लिया गया और जांच की गई। हवाई अड्डे के प्रवक्ता जो पेनटनगोलो ने बताया कि 171 यात्रियों को लेकर सैन फ्रांसिस्को से न्यूयार्क आने वाली डेल्टा एयर लाइन्स फ्लाइट 468 को कल शाम सात बज कर 40 मिनट पर जेकेएफ हवाई अड्डे पर उतारा गया।

पेनटनगोलो ने बताया कि बोइंग 757 को खाली कराया गया और इसे रनवे पर दूर-दराज वाले जगह पर ले जाया गया जहां इसकी जांच की गई। तलाशी के दौरान विमान में विस्फोटक नहीं मिला। डेल्टा प्रवक्ता लिंडसे मैकडफ ने बताया कि फ्लाइट 468 के संबंध में दूसरे एयरलाइन को धमकी दी गयी थी और इसके बाद उचित सुरक्षा प्रणाली का पालन किया गया।

उन्होंने बताया कि जेएफके से डेल्टा इस समय इसी नंबर से तेल अवीव की एक उड़ान का परिचालन करती है और कल रात वह विमान उड़ान भरने वाला था। पेनटनगोलो ने बताया कि उस विमान की भी जांच की गयी और उसमें भी कुछ नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें