फोटो गैलरी

Hindi Newsपटौदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता सैफ

पटौदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता :सैफ

बॉलीवुड के छोटे नवाब और जानेमाने अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता है।         सैफ अली खान ने हाल ही...

पटौदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता :सैफ
एजेंसीWed, 12 Nov 2014 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड के छोटे नवाब और जानेमाने अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि उनके पिता मंसूर अली खान पटौदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता है।
       
सैफ अली खान ने हाल ही मे अपने दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी की जीवनी पर एक बार फिल्म बनाने की चाहत दिखायी थी। सैफ ने कहा कि उनके पिता बहुत ही खूबसूरत थे और उनका किरदार कोई भी अदा नहीं कर सकता।
       
सैफ ने कहा कि मेरे पिता मुझे काफी दिलचस्प बातें बताया करते थे इसलिए यह एक बहुत अच्छी कहानी है। लेकिन हम बॉलीवुड फिल्म नहीं बना सकते क्योंकि यदि हमने इसमें गाना डाला तो वह इस बात के लिए मुझे शाप देंगे। कोई भी उनकी नकल नहीं कर सकता वह बहुत खूबसूरत थे इसीलिए कोई भी उनका किरदार अदा नहीं कर सकता।
       
सैफ ने कहा कि हमारे पास उन पर फिल्माए गए ज्यादा फुटेज नहीं हैं। मेरे पास उनकी तस्वीरें हैं और यदि आप उनकी व्लैक एंड व्हाइट वीडियो देखेंगे तब आपको पता चलेगा कि हम उन पर फिल्म कयों नहीं बना रहे हैं क्योंकि वह बहुत खूबसूरत थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें