फोटो गैलरी

Hindi Newsपीटरसन के लिये अब वापसी का कोई रास्ता नहीं: हुसैन

पीटरसन के लिये अब वापसी का कोई रास्ता नहीं: हुसैन

नासिर हुसैन ने कहा है कि अपनी आत्मकथा में विकेटकीपर मैट प्रायर और पूर्व कोच एंडी फ्लावर पर हमले करने वाले बल्लेबाज केविन पीटरसन के लिये अब वापसी का कोई रास्ता नहीं बचा है। ऑस्ट्रेलिया में एशेज...

पीटरसन के लिये अब वापसी का कोई रास्ता नहीं: हुसैन
एजेंसीTue, 07 Oct 2014 12:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नासिर हुसैन ने कहा है कि अपनी आत्मकथा में विकेटकीपर मैट प्रायर और पूर्व कोच एंडी फ्लावर पर हमले करने वाले बल्लेबाज केविन पीटरसन के लिये अब वापसी का कोई रास्ता नहीं बचा है। ऑस्ट्रेलिया में एशेज श्रृंखला 5-0 से हारने के बाद पीटरसन को टीम से बाहर कर दिया गया था। उन्होंने अपनी आत्मकथा में फ्लावर पर दहशत का माहौल पैदा करने और प्रायर पर टीम पर खराब असर डालने का आरोप लगाया है।

पूर्व कप्तान हुसैन ने स्काय स्पोटर्स से कहा कि यह आपको टीम भावना के बारे में बताती है जो जीतने पर हमेशा रहती है लेकिन हारने पर गायब हो जाती है। उन्होंने कहा कि मैं केविन की कई बातों से इत्तेफाक रखता हूं मसलन मैदान पर खिलाडियों को चिल्लाना। टीम भावना का मतलब सम्मान है। हुआ यह है कि केविन और उसके साथी खिलाडियों के बीच आपसी सम्मान नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि सम्मान खोने पर हार का सिलसिला शुरू हो जाता है। मुझे डर है कि गाड़ी पटरी से उतर गई है। उसने जो कुछ लिखा है, उसके बाद मुझे उसकी वापसी का कोई रास्ता नजर नहीं आता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें