फोटो गैलरी

Hindi Newsअपनी सफलता का श्रेय शाहरुख ने ब्रिटेन को दिया

अपनी सफलता का श्रेय शाहरुख ने ब्रिटेन को दिया

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड की लोकप्रियता और खुद अपनी सफलता का श्रेय ब्रिटेन में बसे भारतीय समुदाय को दिया है। 48 वर्षीय शाहरुख अपनी हैप्पी न्यू ईयर की टीम के साथ लंदन में मौजूद थे, जिसमें उनकी...

अपनी सफलता का श्रेय शाहरुख ने ब्रिटेन को दिया
एजेंसीTue, 07 Oct 2014 12:34 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार शाहरुख खान ने बॉलीवुड की लोकप्रियता और खुद अपनी सफलता का श्रेय ब्रिटेन में बसे भारतीय समुदाय को दिया है। 48 वर्षीय शाहरुख अपनी हैप्पी न्यू ईयर की टीम के साथ लंदन में मौजूद थे, जिसमें उनकी सह-कलाकार दीपिका पादुकोण और अभिषेक बच्चन के अलावा निर्देशक फराह खान भी थे।

रविवार को लंदन में हुए संवाददाता सम्मेलन के दौरान शाहरुख खान ने बताया कि हम लोग लंदन और ब्रिटेन में मौजूद उन सभी लोगों की वजह से स्टार हैं, जिन्होंने हमारी फिल्मों को पसंद किया है और सहयोग दिया है। उन्होंने कहा कि आपको जनसंख्या में जो विविधता यहां देखने को मिलती है वह व्यापक है। निजी तौर पर, कई वजहों से यह मेरा पसंदीदा शहर है।

निर्देशक फराह खान ने कहा, मैं पहली बार वर्ष 1986 में वर्ल्ड डांस चैंपियनशिप्स में हिस्सा लेने के लिए पहली बार लंदन आई थी। खास बात यह है कि फिल्म भी वर्ल्ड डांस चैंपियनशिप्स के बारे में है। हैप्पी न्यू ईयर ब्रिटेन में दिवाली के मौके पर यानी 23 अक्टूबर को सिनेमाघरों में लगेगी जबकि भारत में यह फिल्म एक दिन पहले, 22 अक्टूबर को रिलीज होगी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें