फोटो गैलरी

Hindi Newsचंद्रमोहन ने साले के साथ मिल रची मौत की साजिश

चंद्रमोहन ने साले के साथ मिल रची मौत की साजिश

आरटीआई कार्यकर्ता चंद्रमोहन ने अपने सगे साले विदेश के साथ मिलकर अपनी मौत का जो स्वांग रचा था उसकी कलई पूरी तरह से खुल गई है। पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया,जबकि साला फरार है। वह बेंगलुरु...

चंद्रमोहन ने साले के साथ मिल रची मौत की साजिश
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 Aug 2014 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

आरटीआई कार्यकर्ता चंद्रमोहन ने अपने सगे साले विदेश के साथ मिलकर अपनी मौत का जो स्वांग रचा था उसकी कलई पूरी तरह से खुल गई है। पुलिस ने गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया,जबकि साला फरार है। वह बेंगलुरु में जिस लड़की के साथ रह रहा था, उसे पुलिस ने छोड़ दिया है क्योंकि वह बालिग थी और अपनी मर्जी से उसके साथ गई थी।

पत्नी को बताया वजह: चंद्रमोहन ने अपनी मौत के षड्यंत्र के पीछे पत्नी सविता से विवाद को वजह बताया। उसकी योजना थी कि उसकी मौत की खबर के बाद सविता को नौकरी और उसके बीमा आदि के पैसे मिल जाएंगे और वह उसके रास्ते से भी हट जाएगी।

एसएसपी प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि 2 मई को एक जली कार में एक लाश मिली थी। उस समय पता चला था कि कार चंद्रमोहन शर्मा की है और हादसे में उसकी मौत हो गई। इसी बीच 7 जून 2014 को कासना कोतवाली में एक युवती की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई। जांच के दौरान 9 अगस्त को युवती के परिजनों के मोबाइल पर कॉल आई। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि आपकी बेटी तिरुपति बालाजी में है, यहां से ले जाइए।

कॉल आने के बाद पुलिस जाल बिछाकर कॉलर तक पहुंची तो पता चला कि कॉल करने वाला कोई और नहीं चंद्रमोहन शर्मा है और अपना नाम, पता और हुलिया बदलकर वह होंडा कंपनी में नौकरी कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें