फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रो कबड्डी लीग : पटना ने कड़े संघर्ष में पुणे को हराया

प्रो कबड्डी लीग : पटना ने कड़े संघर्ष में पुणे को हराया

बिहार की राजधानी पटना के पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रो कबड्डी लीग के तहत हुए मुकाबले में मेजबान पटना ने गुरुवार को पुणे को कड़े मुकाबले में 35-27 से हरा कर पूरे अंक हासिल कर लिए। इस जीत...

प्रो कबड्डी लीग : पटना ने कड़े संघर्ष में पुणे को हराया
एजेंसीThu, 07 Aug 2014 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार की राजधानी पटना के पाटलीपुत्र स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में प्रो कबड्डी लीग के तहत हुए मुकाबले में मेजबान पटना ने गुरुवार को पुणे को कड़े मुकाबले में 35-27 से हरा कर पूरे अंक हासिल कर लिए। इस जीत के साथ ही पटना टीम अंकतालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई।

मैच शुरू से ही संघर्षपूर्ण रहा। मैच का प्रारंभ रवि दलाल के रेडर से हुआ और पहले ही रेडर में रवि ने अपनी टीम के लिए एक अंक जुटा लिए।

मध्यांतर तक पटना के कप्तान राजेश कुमार ने रेडर के जरिए 10 अंक अर्जित किए जिसकी बदौलत पटना ने 22-16 कर बढ़त ले ली। इस दौरान पुणे की टीम एक बार ऑल आउट भी हो गई।

मध्यांतर के बाद पुणे ने वापसी करते हुए आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। पुणे के संदीप दलाल ने पटना के राकेश और रवि दलाल को मैदान से बाहर कर पूरे अंक हासिल किए। पटना की ओर से विश्व के सर्वश्रेष्ठ रेडरों में शामिल राकेश और रवि ने अपनी टीम के लिए क्रमश: 10 और आठ अंक जुटाए।

पुणे इस मैच में अपने कप्तान वजीर सिंह और प्रमुख खिलाड़ी महनीप नरवाल के बिना मैदान में उतरी। दोनों खिलाड़ी चोट लगने के कारण मैच नहीं खेल पाए, जिसका खामियाजा टीम को उठाना पडम। पुणे अपने छह मौचों में आठ अंक के साथ अंक तालिका में सबसे नीचले पायदान पर है।

शुक्रवार को कोलकाता और विशाखापट्टनम के बीच तथा पटना और मुंबई के बीच मैच खेले जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें