फोटो गैलरी

Hindi Newsकोर्ट परिसर में बंदियों और मुलाकातियों के बीच मारपीट

कोर्ट परिसर में बंदियों और मुलाकातियों के बीच मारपीट

सिविल कोर्ट परिसर में शनिवार को पेशी के लिए आए बंदियों और मुलाकातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें बंदियों और मुलाकातियों समेत पांच जख्मी हो गए। इधर, बंदियों और मुलाकातियों के बीच मारपीट की घटना से...

कोर्ट परिसर में बंदियों और मुलाकातियों के बीच मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 24 May 2014 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल कोर्ट परिसर में शनिवार को पेशी के लिए आए बंदियों और मुलाकातियों के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें बंदियों और मुलाकातियों समेत पांच जख्मी हो गए। इधर, बंदियों और मुलाकातियों के बीच मारपीट की घटना से कोर्ट परिसर में अफरातफरी मची रही।

सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मारपीट के आरोपित दोनों मुलाकातियों को हिरासत में ले लिया। गिरफ्तार मुलाकातियों में उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर निवासी भूपेन्द्र यादव और जमुआंव निवासी राकेश यादव शामिल हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मारपीट का कारण पूर्व का विवाद है। इसको लेकर बंदियों ने नगर थाना पुलिस को एक आवेदन देकर दोनों मुलाकातियों पर हमला करने का आरोप लगाया है।

उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रघुनीपुर गांव निवासी वीर बहादुर सिंह, धर्मेन्द्र सिंह, विनोद सिंह हत्या के मामले में जेल में बंद है। उसी गांव के रामाधार सिंह भी किसी मामले में जेल में बंद हैं। दोनों पक्ष के बीच काफी दिनों से तनातनी चल रही है। शनिवार को वीर बहादुर सिंह, धर्मेन्द्र सिंह और विनोद सिंह पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे थे। इस बीच जेल में बंद रामाधार सिंह का पुत्र भूपेन्द्र अपने रिश्तेदार राकेश यादव के साथ अपने पिता को मिठाई देने के लिए भी कोर्ट पहुंचा था। इस दौरान दोनों पक्ष आपस में उलझ गए और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। दोनों एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे थे। एक पक्ष के भूपेन्द्र यादव का कहना था कि वह कोर्ट परिसर में एक दुकान में खड़े थे, तभी तीनों बंदियों द्वारा मारपीट की जाने लगी, वहीं बंदी वीर बहादुर सिंह का कहना था कि पहले से मौजूद भूपेन्द्र और उसके रिश्तेदार द्वारा उनलोगों पर अचानक हमला बोल दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें