फोटो गैलरी

Hindi Newsमैं नाराज नहीं हूं: सुषमा स्वराज

मैं नाराज नहीं हूं: सुषमा स्वराज

भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने कहा है कि वह नाराज नहीं हैं और मान-मनौव्वल जैसी भी कोई बात नहीं है। पार्टी में सुषमा की नाराजगी की तेज होती खबरों के बीच वह आज अपरान्ह विमान से भोपाल आई और जब...

मैं नाराज नहीं हूं: सुषमा स्वराज
एजेंसीWed, 14 May 2014 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज ने कहा है कि वह नाराज नहीं हैं और मान-मनौव्वल जैसी भी कोई बात नहीं है। पार्टी में सुषमा की नाराजगी की तेज होती खबरों के बीच वह आज अपरान्ह विमान से भोपाल आई और जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किए, तो उन्होने कहा कि नाराजगी और मान-मनौव्वल जैसी कोई बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि आज नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह एवं वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी का उनके घर आना शिष्टाचार था। उन्होंने :दोनो नेता: उनसे :सुषमा: शिष्टाचार के नाते भेंट की थी।

सुषमा के आज यहां आगमन पर प्रदेश के संस्कृति एवं पर्यटन राज्यमंत्री सुरेन्द्र पटवा सहित कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनसे मुलाकात की। पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह आज सुबह नितिन गडकरी के साथ दिल्ली में सुषमा के घर पहुंचे थे। उसके बाद ये दोनों नेता मोदी से मिलने गांधीनगर चले गए। तब से ही ऐसी चर्चा तेजी से चल पड़ी कि सुषमा नाराज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें