फोटो गैलरी

Hindi Newsस्मिथ के विस्फोट से चेन्नई का जीत का छक्का

स्मिथ के विस्फोट से चेन्नई का जीत का छक्का

कैरेबियाई बवंडर ड्वेन स्मिथ (79) की कातिलाना बल्लेबाजी और उनकी ब्रैंडन मैक्कुलम (32) तथा सुरेश रैना (नाबाद 47) के साथ दो बड़ी साझेदारियों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मजबूत...

स्मिथ के विस्फोट से चेन्नई का जीत का छक्का
एजेंसीMon, 05 May 2014 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कैरेबियाई बवंडर ड्वेन स्मिथ (79) की कातिलाना बल्लेबाजी और उनकी ब्रैंडन मैक्कुलम (32) तथा सुरेश रैना (नाबाद 47) के साथ दो बड़ी साझेदारियों की बदौलत चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के मजबूत स्कोर को भी सोमवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में बौना साबित करते हुये आईपीएल सात में जीत का छक्का लगा दिया।

चेन्नई के सामने दिल्ली का पांच विकेट पर 178 रन का बेहद चुनौतीपूर्ण स्कोर था। लेकिन स्मिथ की बेहतरीन बल्लेबाजी के सामने यह स्कोर नाकाफी साबित हुआ। चेन्नई ने 19.4 ओवरों में दो विकेट पर 181 रन बनाकर आठ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज कर ली। चेन्नई की इस टूर्नामेंट में यह लगातार छठी जीत है जबकि दिल्ली को सात मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है। दिल्ली की तीन दिन के अंदर कोटला मैदान में दो मैचों में यह दूसरी पराजय है। 
स्मिथ 51 गेंदों में चार चौके और आठ छक्के उड़ाने के बाद जब आउट हुए तो चेन्नई का स्कोर 168 रन पहुंच चुका था और जीत उससे सिर्फ चंद कदम दूर थी। मैन आफ द मैच स्मिथ ने कोटला में ऐसी जबरदस्त बल्लेबाजी की जिसे दिल्ली वाले लंबे समय तक याद रखेंगे।

स्मिथ का विकेट गिरने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी मैदान में उतरे और उस समय चेन्नई को जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी। धौनी (नाबाद 12) ने अपनी मैच फिनिशर की भूमिका को एक बार फिर अंजाम देते हुए चेन्नई के लिए हेलीकाप्टर शाट से छक्का और उसके बाद विजयी चौका मार दिया। रैना मात्र 27 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से 47 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें