फोटो गैलरी

Hindi Newsकाका से जुड़ने की इच्छुक साओ पाउलो

काका से जुड़ने की इच्छुक साओ पाउलो

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी काका के पूर्व क्लब साओ पाउलो ने खिलाड़ियों के अगले स्थानांतरण सत्र में काका को दोबारा क्लब में शामिल किए जाने की इच्छा जाहिर की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने साओ पाउलो...

काका से जुड़ने की इच्छुक साओ पाउलो
एजेंसीWed, 23 Apr 2014 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी काका के पूर्व क्लब साओ पाउलो ने खिलाड़ियों के अगले स्थानांतरण सत्र में काका को दोबारा क्लब में शामिल किए जाने की इच्छा जाहिर की है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने साओ पाउलो के नव नियुक्त अध्यक्ष कार्लोस मिगुएल आईडार के हवाले से मंगलवार को कहा कि मैं काका की टीम में वापसी का हार्दिक इच्छुक हूं।

कार्लोस ने यह भी कहा कि हालांकि क्लब काका की कीमत अदा करने में असमर्थ है। काका 2001 में पहली बार साओ पाउलो से जुड़े थे।

पिछले चार वर्षों से रियाल मेड्रिड के लिए खेलने के बाद बीते सितंबर में एसी मिलान से जुड़ने के बाद काका ने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है।

मिलान के साथ काका के करार की अवधि में अभी एक वर्ष और बचा हुआ है, लेकिन ऐसी खबरे मिली हैं कि आगामी ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण सत्र में वह किसी एशियाई क्लब या अमेरिकी क्लब से जुड़ सकते हैं।

फीफा द्वारा 2007 में वर्ष के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए काका ने इटेलियन सीरीज-ए के मौजूदा सत्र में मिलान के लिए 26 मैचों में सात गोल किए हैं, तथा चार गोल करने में अहम भूमिका अदा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें