फोटो गैलरी

Hindi Newsमेरी लोकप्रियता से भयभीत है कांग्रेस: येदियुरप्पा

मेरी लोकप्रियता से भयभीत है कांग्रेस: येदियुरप्पा

राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा भाषण के दौरान भ्रष्टाचार का जिक्र करते अपना नाम लेने के लिए उन पर पलटवार करते हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि कांग्रेस उनकी...

मेरी लोकप्रियता से भयभीत है कांग्रेस: येदियुरप्पा
एजेंसीSun, 06 Apr 2014 06:05 PM
ऐप पर पढ़ें

राहुल गांधी और कांग्रेस द्वारा भाषण के दौरान भ्रष्टाचार का जिक्र करते अपना नाम लेने के लिए उन पर पलटवार करते हुए कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने रविवार को कहा कि कांग्रेस उनकी लोकप्रियता से डरी हुई है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि अगर राहुल गांधी येदियुरप्पा के बारे में बोल रहे हैं तो यह दर्शाता है कि कांग्रेस को येदियुरप्पा से कितना डर लगता है। वे जनसमर्थन और मुझे मिल रहे प्यार के बारे में भी जानते हैं, उन्हें लगता है कि इस तरह की टिप्पणियां कर वे मेरी लोकप्रियता को प्रभावित कर रहे हैं लेकिन वे सफल नहीं होंगे।

हाल में अपनी बेल्लारी और मंगलूर यात्रा के दौरान राहुल ने येदियुरप्पा को भाजपा में फिर से शामिल करने पर सवाल खड़े किए थे। राहुल ने कहा था, वह देश भर में घूम रहे हैं और भ्रष्टाचार के बारे में बोल रहे हैं। वह येदियुरप्पा को नहीं देखते जिन्होंने मुख्यमंत्री के रूप में कुछ समय जेल में बिताए। वह उसे याद नहीं करते लेकिन देश भर में जाते हैं और भ्रष्टाचार की बात करते हैं। बेंगलूर में पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करते हुए येदियुरप्पा ने उम्मीद जताई कि भाजपा नगर के सभी तीनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें