फोटो गैलरी

Hindi Newsएनडीए की सरकार बनी, तो जेटली होंगे डेप्युटी पीएम: बादल

एनडीए की सरकार बनी, तो जेटली होंगे डेप्युटी पीएम: बादल

चुनाव से पहले अब यह भी कयास लगाया जाने लगा है कि राजग की सरकार बनने पर किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा। पंजाब में एक चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली...

एनडीए की सरकार बनी, तो जेटली होंगे डेप्युटी पीएम: बादल
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Mar 2014 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनाव से पहले अब यह भी कयास लगाया जाने लगा है कि राजग की सरकार बनने पर किसे कौन सा मंत्रालय मिलेगा। पंजाब में एक चुनावी रैली के दौरान मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली को भावी उप प्रधानमंत्री बता लोगों को उनका परिचय कराया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को पंजाब के अटारी में भाजपा के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की पहली चुनावी रैली थी। रैली में उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश बादल भी थे। रैली को संबोधित करते हुए बादल ने जनता को अरुण जेटली का परिचय भावी उप प्रधानमंत्री के रूप में करवाया। बादल ने कहा कि अगर चुनाव में आप इन्हें जिताते हैं तो ये अगली सरकार में उप प्रधानमंत्री या वित्त मंत्री बन सकते हैं।

यह तो सच है कि मई में अगर राजग की सरकार बनती है, तो अरुण जेटली को कोई बड़ी जिम्मेदारी जरूर मिलेगी। जेटली वाजपेयी सरकार में भी लॉ और कॉमर्स जैसे महत्वपूर्ण प्रभार संभाल चुके हैं। जेटली को मोदी सरकार बनने पर भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है। अमृतसर सीट पर जेटली का मुकाबला पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह से हो रहा है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें