फोटो गैलरी

Hindi Newsपवन बंसल ने चंडीगढ़ से नामांकन दाखिल किया

पवन बंसल ने चंडीगढ़ से नामांकन दाखिल किया

पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने मंगलवार को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। इसी के साथ यहां से पार्टी द्वारा किसी और को उतारे जाने के कयासों पर विराम लग...

पवन बंसल ने चंडीगढ़ से नामांकन दाखिल किया
एजेंसीTue, 18 Mar 2014 10:42 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व रेल मंत्री पवन कुमार बंसल ने मंगलवार को चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया। इसी के साथ यहां से पार्टी द्वारा किसी और को उतारे जाने के कयासों पर विराम लग गया।

चंडीगढ़ से चार बार सांसद रह चुके बंसल को पिछले वर्ष मई महीने में दामन पर दाग लगने के कारण मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। उनके भांजे को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने रेलवे बोर्ड में मनचाहा पद पाने के लिए 90 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

बंसल को सीबीआई ने रिश्वत मामले के आरोपपत्र में शामिल नहीं किया है और वह अभियोजन पक्ष के गवाह हैं। बंसल चंडीगढ़ से 1991, 1999, 2004 और 2009 में जीत चुके हैं।

इस बार उनका मुकाबला यहां तीन महिला प्रत्याशियों से होने जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यहां से अभिनेत्री किरण खेर को, आम आदमी पार्टी (आप) ने पूर्व मिस इंडिया और अभिनेत्री गुल पनाग को और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने जन्नत जहां को प्रत्याशी बनाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें