फोटो गैलरी

Hindi Newsतमिलों का विषय डीएमके का प्रमुख चुनावी मुद्दा

तमिलों का विषय डीएमके का प्रमुख चुनावी मुद्दा

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएमके ने अपना घोषणपत्र जारी कर दिया है। डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि ने मंगलवार को कहा कि तमिलों का विषय हमारा प्रमुख चुनावी मुद्दा होगा। इस दौरान मीडिया से बातचीत में करुणा...

तमिलों का विषय डीएमके का प्रमुख चुनावी मुद्दा
एजेंसीWed, 12 Mar 2014 11:07 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर डीएमके ने अपना घोषणपत्र जारी कर दिया है। डीएमके अध्यक्ष एम करुणानिधि ने मंगलवार को कहा कि तमिलों का विषय हमारा प्रमुख चुनावी मुद्दा होगा।

इस दौरान मीडिया से बातचीत में करुणा ने कहा कि दुनियाभर के तमिलों के हितों की पैरोकारी करते हुए द्रविड़ मुनेत्र कषगम ने घोषणापत्र में श्रीलंका में तमिलों के लिए होमलैंड के वास्ते उनके बीच जनमत संग्रह करवाने का वादा किया है। इसके साथ ही अच्छी खासी तमिल आबादी वाले देशों में तमिल दूत नियुक्त करने के लिए केंद्र पर दबाव डालने का वादा किया। डीएमके की प्रमुख प्रतिद्वंद्वी एआईडीएमके अपना घोषणा पत्र पहले ही जारी कर चुकी है।

बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद: करुणा ने चुनाव में बिना किसी राष्ट्रीय पार्टी को साथ लिए ही बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है। डीएमके प्रमुख ने कांग्रेस और भाजपा संग गठजोड़ के खिलाफ सख्त रुख पेश करते हुए कहा कि गठबंधन में राष्ट्रीय पार्टी की गैरमौजूदगी से उनके एलायंस को झटका नहीं लगा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें