फोटो गैलरी

Hindi Newsइरफान को विजय हजारे ट्राफी में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

इरफान को विजय हजारे ट्राफी में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे इरफान पठान ने कहा कि वह अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहे है। इस आलराउंडर ने 27 फरवरी से शुरू हो रही विजय हजारे ट्राफी में बड़ौदा की ओर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद...

इरफान को विजय हजारे ट्राफी में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
एजेंसीMon, 03 Feb 2014 08:55 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे इरफान पठान ने कहा कि वह अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत कर रहे है। इस आलराउंडर ने 27 फरवरी से शुरू हो रही विजय हजारे ट्राफी में बड़ौदा की ओर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

पठान ने एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से कहा कि मैं अपने फिजियो के साथ फिटनेस पर काम कर रहा हूं। मैं फिट हूं और इस सत्र में बड़ौदा की ओर से मैंने तीन रणजी मैच खेले। मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि मैं आगामी घरेलू वनडे मैचों में फिट रहूं। बड़ौदा 27 फरवरी को अपने पहले मैच में मुंबई से भिड़ेगा।

पठान ने कहा कि महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने से अन्य खिलाड़ी भी देश के सर्वोच्च खेल सम्मान को पाने के लिए प्रेरित होंगे। उन्होंने कहा कि यह (तेंदुलकर को भारत रत्न) भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान हासिल करने के लिए बाकी खिलाड़ियों को भी प्रोत्साहित करेगा। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कल राष्ट्रपति भवन में तेंदुलकर और प्रतिष्ठित वैज्ञानिक सीएनआर राव को भारत रत्न से सम्मानित करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें