फोटो गैलरी

Hindi Newsआप में शामिल होना चाहते हैं शोएब इकबाल

आप में शामिल होना चाहते हैं शोएब इकबाल

दिल्ली विधानसभा में जदयू के एकमात्र विधायक शोएब इकबाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी ने अभी इस बारे में कोई फैसला नहीं...

आप में शामिल होना चाहते हैं शोएब इकबाल
एजेंसीFri, 10 Jan 2014 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली विधानसभा में जदयू के एकमात्र विधायक शोएब इकबाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई, लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी ने अभी इस बारे में कोई फैसला नहीं किया है।

इकबाल ने कहा कि मैंने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की और पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई। मुझे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और मैं अगले कुछ दिन में पार्टी में शामिल हो सकता हूं। इकबाल ने कहा कि चूंकि मैं जदयू का एकमात्र विधायक हूं। पार्टी में शामिल होने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि इस कारण से दलबदल कानून के तहत अयोग्यता को कोई खतरा नहीं है।

मटिया महल से विधानसभा सदस्य इकबाल ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक है और हमें नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना है और कांग्रेस भ्रष्ट पार्टी है। एकमात्र उम्मीद आम आदमी पार्टी है। हालांकि आप ने उनके पार्टी में शामिल होने पर कोई प्रतिबद्धता जाहिर नहीं की है।

केजरीवाल ने कहा कि वह (इकबाल) अपने निजी कार्य से मुझसे मिले और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है। हम इस पर गौर कर रहे हैं। पार्टी सूत्रों ने कहा कि आप को इकबाल को पार्टी में शामिल करने को लेकर संशय है क्योंकि उनके खिलाफ मामले दर्ज हैं।

एक कारण यह भी है कि वह जदयू से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के विधायक थे। इकबाल ने आप सरकार को अपना समर्थन दे रखा है। हालांकि उन्होंने आप नेता कुमार विश्वास के एक विवादित बयान पर समर्थन वापसी की धमकी दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें