फोटो गैलरी

Hindi Newsयुकी ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

युकी ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वालीफायर्स से बाहर

युकी भांबरी ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वालीफायर के पहले दौर में ही बुधवार को यहां 28वें वरीय इटली के पोटिटो स्टारेच के हाथों शिकस्त के साथ बाहर हो गए।      इक्कीस वर्षीय युकी ने पहला...

युकी ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वालीफायर्स से बाहर
एजेंसीWed, 08 Jan 2014 02:00 PM
ऐप पर पढ़ें

युकी भांबरी ऑस्ट्रेलियाई ओपन क्वालीफायर के पहले दौर में ही बुधवार को यहां 28वें वरीय इटली के पोटिटो स्टारेच के हाथों शिकस्त के साथ बाहर हो गए।
    
इक्कीस वर्षीय युकी ने पहला सेट गंवाने के बाद जोरदार वापसी की लेकिन इसके बावजूद उन्हें दुनिया के 153वें नंबर के खिलाड़ी के हाथों एक घंटे और 45 मिनट में 3-6, 6-1, 2-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा।
    
दूसरा सेट जीतकर स्कोर बराबर करने के बाद युकी तीसरे और निर्णायक सेट में मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहे। उन्हें चार ब्रेक प्वाइंट मिले जिसमें से तीन खराब चले गए जबकि इस दौरान उन्होंने तीन बार अपनी सर्विस भी गंवाई।
    
वर्ष 2007 में शीर्ष 30 में शामिल स्टारेच ने 85 जबकि युकी ने 79 अंक जीते। इटली के खिलाड़ी ने 26 जबकि युकी ने 23 विनर लगाए। इस हार के बावजूद युकी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के साथ ग्रैंडस्लैम में पदार्पण करने को तैयार हैं जहां वह न्यूजीलैंड के अपने जोड़ीदार माइकल वीनस के साथ युगल वर्ग के मुख्य ड्रॉ में उतरेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें