फोटो गैलरी

Hindi Newsसरकार गठन की समय सीमा को नहीं मानेंगे: आप

सरकार गठन की समय सीमा को नहीं मानेंगे: आप

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि उनकी पार्टी दिल्ली में सरकार गठन के लिए केंद्र द्वारा दी गयी समय सीमा नहीं मानेगी। उन्होंने कहा कि हम लोगों की राय जाने बगैर किसी अन्य का यह...

सरकार गठन की समय सीमा को नहीं मानेंगे: आप
एजेंसीFri, 20 Dec 2013 01:03 AM
ऐप पर पढ़ें

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता योगेंद्र यादव ने कहा कि उनकी पार्टी दिल्ली में सरकार गठन के लिए केंद्र द्वारा दी गयी समय सीमा नहीं मानेगी। उन्होंने कहा कि हम लोगों की राय जाने बगैर किसी अन्य का यह कैलेंडर कि आप को यह (सरकार गठन) करना है, नहीं मानेंगे। उनका यह बयान ऐसे समय में आया है जब केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार आप को दिल्ली में सरकार बनाने के लिए कुछ और वक्त देगी।

शिंदे ने कहा कि हम आप को दिल्ली में सरकार गठन के लिए और कुछ दिन देंगे। यह लोकतांत्रिक प्रक्रिया है। यादव ने कहा कि आप दिल्ली की जनता से राय लेगी, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई पार्टी या व्यक्ति सरकार गठन के लिए समय सीमा देता है। उन्होंने कहा कि यदि संवैधानिक कैलेंडर कहता है कि आप सरकार नहीं बना सकते तब तो ठीक है। हम सरकार नहीं बनाएंगे।
 
आप ने सरकार गठन के विषय पर अंतिम निर्णय लेने के लिए दिल्ली के उपराज्यपाल से वक्त मांगा था। दिल्ली विधानसभा में आठ विधायकों वाली कांग्रेस ने आप का समर्थन देने की पेशकश की थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें