फोटो गैलरी

Hindi Newsबिग स्टार अवार्ड्स में दीपिका को 4 नामांकन

बिग स्टार अवार्ड्स में दीपिका को 4 नामांकन

इस साल लगातार चार सफल फिल्में देने के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का अवार्ड सामारोह में नामांकन श्रेणियों में आगे होना स्वाभाविक है। उन्हें इस साल ‘बिग स्टार एंटरटेंमेंट अवार्ड्स’ की चार...

बिग स्टार अवार्ड्स में दीपिका को 4 नामांकन
एजेंसीMon, 09 Dec 2013 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

इस साल लगातार चार सफल फिल्में देने के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का अवार्ड सामारोह में नामांकन श्रेणियों में आगे होना स्वाभाविक है। उन्हें इस साल ‘बिग स्टार एंटरटेंमेंट अवार्ड्स’ की चार श्रेणियों में नामांकित किया गया है।

एक बयान में कहा गया कि बिग स्टार एंटरटेंमेंट अवार्डस का चौथा संस्करण 18 दिसंबर को आयोजित होना है। दीपिका को ‘रेस 2’ के लिए रोमांचक फिल्म में सबसे मनोरंजक अभिनेत्री, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के लिए हास्य फिल्म में सबसे मनोरंजक अभिनेत्री, ‘ये जवानी है दीवानी’ के लिए रोमांटिक फिल्म में सबसे मनोरंजक अभिनेत्री के लिए नामांकित किया गया है। इसके अलावा ‘राम-लीला’ के लिए सबसे मनोरंजक नृत्यांगना के लिए नामांकित हैं।

उन्होंने इस साल की शुरुआत अब्बास-मस्तान निर्देशित रोमांचक फिल्म ‘रेस 2’ से की थी। उसके बाद ‘ये जवानी है दीवानी’ में अपने पढ़ाकू किरदार से दर्शकों का दिल जीता। संजय लीला भंसाली निर्देशित हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में इस अभिनेत्री ने गुजराती युवती की भूमिका निभाई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें