फोटो गैलरी

Hindi Newsमुलायम ने दी मंत्रियों को हिदायत, सुधर जाओ वरना...

मुलायम ने दी मंत्रियों को हिदायत, सुधर जाओ वरना...

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश की सपा सरकार के मंत्रियों और नेताओं को जनसमस्याओं के प्रति अपना रवैया सुधारने या नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहने की सख्त हिदायत दी। सपा के...

मुलायम ने दी मंत्रियों को हिदायत, सुधर जाओ वरना...
एजेंसीMon, 25 Nov 2013 10:22 PM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश की सपा सरकार के मंत्रियों और नेताओं को जनसमस्याओं के प्रति अपना रवैया सुधारने या नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहने की सख्त हिदायत दी।

सपा के सूत्रों ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुलाई गई राज्य के मंत्रियों, विधायकों तथा पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में यादव ने कहा कि आप लोग क्या कर रहे हैं। मैं सब अच्छी तरह जानता हूं। आप लोग सुधर जाएं और मतभेद खत्म करके पार्टी को उत्तर प्रदेश में कम से कम 75 सीटें जिताएं। अब गुटबाजी को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सपा प्रमुख राज्य के एक कैबिनेट मंत्री पर जमकर बरसे। इस मंत्री के खिलाफ अपने कनिष्ठ मंत्रियों को काम नहीं देने समेत अनेक शिकायतें की गयी थीं। वह मंत्री विद्यार्थियों को लैपटाप वितरण कार्यक्रम में देर से पहुंचने के कारण आलोचना के घेरे में आए थे। उनके देर से पहुंचने के कारण कार्यक्रम भी देर से खत्म हुआ था और रात में लैपटाप लेकर घर जा रही छात्रा के साथ कथित रूप से बलात्कार की वारदात हुई थी।

सूत्रों के मुताबिक युवाओं को लुभाने के लिये बैठक में तय किया गया कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हर महीने की पहली तारीख को नौजवानों से मुलाकात करके उनकी समस्याओं को सुनेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें