फोटो गैलरी

Hindi Newsएआईएफएफ ने मुख्य कोच कोवरमैंस का अनुबंध बढ़ाया

एआईएफएफ ने मुख्य कोच कोवरमैंस का अनुबंध बढ़ाया

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच विम कोवरमैंस का अनुबंध अगले साल अक्तूबर तक चार महीने के लिए बढ़ा दिया। तकनीकी समिति की सिफारिश पर एआईएफएफ की कार्यकारी...

एआईएफएफ ने मुख्य कोच कोवरमैंस का अनुबंध बढ़ाया
एजेंसीWed, 20 Nov 2013 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने बुधवार को राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच विम कोवरमैंस का अनुबंध अगले साल अक्तूबर तक चार महीने के लिए बढ़ा दिया। तकनीकी समिति की सिफारिश पर एआईएफएफ की कार्यकारी समिति ने आज यहां बैठक में कोवरमैंस के अनुबंध को बढ़ाने का फैसला किया।

कोवरमैंस पिछले साल जुलाई में दो साल के लिए राष्ट्रीय टीम से जुड़े थे। उन्हें दक्षिण कोरिया के इंचियोन में 19 सितंबर से चार अक्तूबर तक होने वाले 2014 एशियाई खेलों के लिए राष्ट्रीय टीम का प्रभार सौंपा गया है। कार्यकारी समिति ने पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया की अगुआई वाली एआईएफएफ की तकनीकी समिति की एक अन्य सिफारिश को भी स्वीकति दे दी जिसमें राष्ट्रीय टीम के तकनीकी निदेशक रोब बान के अनुबंध को एक साल के लिए बढ़ाना शामिल था।
    
एआईएफएफ ने बयान में कहा कि कोवरमैंस के अनुबंध को अक्तूबर 2014 तक बढ़ाया गया है। राष्ट्रीय टीम के अलावा कोवरमैंस 2014 इंचियोन एशियाई खेलों में भी भारतीय अभियान के प्रभारी होंगे। कार्यकारी समिति ने साथ ही अपने महासचिव कुशाल दास को तीन साल के दूसरे कार्यकाल के लिए पुन: नियुक्त किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें