फोटो गैलरी

Hindi Newsवावरिंका ने चेन्नई ओपन में खेलने की पुष्टि की

वावरिंका ने चेन्नई ओपन में खेलने की पुष्टि की

दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी स्विटजरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका ने 30 दिसंबर से शुरू हो रही भारत की एकमात्र एटीपी विश्व टूर टेनिस प्रतियोगिता एयरसेल चेन्नई ओपन के 19वें टूर्नामेंट में हिस्सा लेने...

वावरिंका ने चेन्नई ओपन में खेलने की पुष्टि की
एजेंसीMon, 18 Nov 2013 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के आठवें नंबर के खिलाड़ी स्विटजरलैंड के स्टेनिसलास वावरिंका ने 30 दिसंबर से शुरू हो रही भारत की एकमात्र एटीपी विश्व टूर टेनिस प्रतियोगिता एयरसेल चेन्नई ओपन के 19वें टूर्नामेंट में हिस्सा लेने की आज पुष्टि कर दी।
    
पिछले साल वावरिंका के फ्रांस के बेनाइट पियरे के साथ मिलकर युगल खिताब जीता था। ओलंपिक युगल स्वर्ण पदक विजेता वावरिंका लगातार छठे साल इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं।
    
पिछाल साल एकल वर्ग में वावरिंका के लिए शानदार रहा और वह सत्र के अंत में होने वाले एटीपी विश्व टूर फाइनल्स में जगह बनाने में सफल रहे। इस टूर्नामेंट में उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाई जहां उन्हें नोवाक जोकोविच के हाथों शिकस्त झेलनी पड़ी जो बाद में चैम्पियन बने।
    
वावरिंका ने कहा, मुझे यह कहते हुए खुशी है कि चेन्नई ओपन 2014 के साथ मैं उस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए छठी बार चेन्नई आउंगा जिसके लिए मेरे अंदर सम्मान और प्यार बढ़ा है। हमेशा की तरह मैं एक बार फिर इसके अनुभव के लिए बेताब हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें