फोटो गैलरी

Hindi Newsवसुंधरा राजे ने झालरापाटन से दाखिल किया नामांकन

वसुंधरा राजे ने झालरापाटन से दाखिल किया नामांकन

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार वसुंधरा राजे ने आज झालरापाटन विधान सभा सीट से अपना नांमाकन पत्र दाखिल किया।      राजे...

वसुंधरा राजे ने झालरापाटन से दाखिल किया नामांकन
एजेंसीMon, 11 Nov 2013 02:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष और भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की घोषित उम्मीदवार वसुंधरा राजे ने आज झालरापाटन विधान सभा सीट से अपना नांमाकन पत्र दाखिल किया।
    
राजे के नांमाकन पत्र दाखिल करने के वक्त भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन, राजे के सांसद पुत्र दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे।
    
राजे ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए लोगों से विकास में पूरी तरह से असफल रहीं । प्रदेश की कांग्रेस सरकार को उखाड फेकने का आह्वान करते हुये उन्होने कहा कि पांच साल में राज्य में स्कूलों में शिक्षक नहीं है, अस्पतालों में चिकित्सक नहीं है, लोगों को पानी, बिजली नहीं मिल रही है सडके नहीं है। महिलाआंे पर अत्याचार बढे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे पास पैसा नहीं है लेकिन जनता की ताकत है, जनता के सहयोग से फिर सत्ता में आने का दावा किया।
   
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनने पर विदेश में जमा कांग्रेस का स्विटजरलैंड में जमा काला धन लायेंगे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें