फोटो गैलरी

Hindi Newsएलटीसी घोटाला: जदयू सांसद ने आरोपों को खारिज किया

एलटीसी घोटाला: जदयू सांसद ने आरोपों को खारिज किया

फर्जी यात्रा दावे से जुड़े घोटाले में सीबीआई की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोपी बनाए गए जनता दल-यूनाइटेड के सांसद अनिल साहनी ने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि वह खुद अपने...

एलटीसी घोटाला: जदयू सांसद ने आरोपों को खारिज किया
एजेंसीSat, 02 Nov 2013 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

फर्जी यात्रा दावे से जुड़े घोटाले में सीबीआई की ओर से दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोपी बनाए गए जनता दल-यूनाइटेड के सांसद अनिल साहनी ने खुद पर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि वह खुद अपने कर्मचारी की ओर से की गई धोखाधड़ी का शिकार थे।

राज्यसभा सभा सांसद साहनी ने पीटीआई से फोन पर कहा कि उन्हें जब पता चला कि उनके कोटे के टिकटों को लेकर दावे किए गए हैं, तब उन्होंने इस वर्ष एक मार्च में अधिकारियों को सूचित किया था।

उन्होंने कहा कि ये दावे उनके नाम पर किए गए, लेकिन राज्यसभा से संबंधित लेनेदेन के लिए उनके बैंक खाते में एक भी पैसा स्थानांतरित नहीं हुआ। साहनी ने कहा कि वर्ष 2012 में मेरे नाम पर 20 फर्जी टिकटें ली गईं। यह धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति ने मुझे फोन किया और कहा कि आपकी 20 यात्रा टिकटों का दावा नहीं किया गया है और वे बेकार हो जाएंगी। उसने मुझे बताया कि ये टिकटें मेरे नाम पर किसी और को बेच दी गई हैं। उसने मुझे पेशकश दी कि ये पैसे मेरे खाते में स्थानांतरित कर दी जाएंगी और एक बार मुझे पैसे मिल जातें तो आपस में इसका बंटवारा कर लिया जाता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें