फोटो गैलरी

Hindi Newsसीबीआई की अदालत में उपस्थित हुए श्रीनिवासन

सीबीआई की अदालत में उपस्थित हुए श्रीनिवासन

इंडिया सीमेन्टस के एमडी और बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन शुक्रवार को यहां की विशेष अदालत में अन्य आरोपियों के साथ उपस्थित हुए। सीबीआई ने श्रीनिवासन एवं अन्य पर अवैध संपत्ति मामले में आरोप पत्र दायर...

सीबीआई की अदालत में उपस्थित हुए श्रीनिवासन
एजेंसीFri, 01 Nov 2013 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडिया सीमेन्टस के एमडी और बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन शुक्रवार को यहां की विशेष अदालत में अन्य आरोपियों के साथ उपस्थित हुए। सीबीआई ने श्रीनिवासन एवं अन्य पर अवैध संपत्ति मामले में आरोप पत्र दायर किया है जिसमें वाईएसआर कांग्रेस के नेता वाईएस जगनमोहन रेड्डी भी शामिल हैं।

सीबीआई की अदालत ने 25 सितम्बर को जगन, श्रीनिवासन और अन्य के खिलाफ दस सितम्बर को दायर छठे आरोपपत्र का संज्ञान लिया था और समन जारी कर सभी आरोपियों को एक नवम्बर को उपस्थित होने को कहा था।

इसी के मुताबिक सभी आरोपी अदालत में उपस्थित हुए जिसके बाद अदालत ने सुनवाई की अगली तारीख तीन दिसम्बर तय की। छठा आरोपपत्र इंडिया सीमेन्टस से संबंधित है जिसने जगन की कम्पनियों में 140 करोड़ रुपये का निवेश किया और कम्पनी को वाईएस राजशेखर रेड्डी के नेतृत्व वाली पूर्व आंध्रप्रदेश सरकार से अनुचित तरीके से जमीन का आवंटन प्राप्त हुआ और कृष्णा एवं कागना नदियों से पानी प्राप्त हुआ।

जगन और उनके वित्त सलाहकार विजय साई रेड्डी आरोप पत्र में पहले दो आरोपी हैं, जबकि अन्य में श्रीनिवासन, आईएएस अधिकारी एम सैम्युअल और आदित्य नाथ दास, जगती प्रकाशन एवं कारमेल एशिया हैं।

अदालत से बाहर निकलते समय श्रीनिवासन ने कहा कि हमने कोई भी गलत काम नहीं किया है..इसे साबित किया जाएगा (अदालत में)। इससे आगे मुझे कुछ नहीं कहना है। सीबीआई ने अभी तक दस आरोप पत्र दायर किए हैं जिसमें राज्य के पूर्व मंत्रियों, नौकरशाहों, कारपोरेट एवं व्यावसायिक हस्तियों के अलावा जगन एवं उनके सहयोगियों के नाम शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें