फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना सीरियल ब्लास्ट के मुख्य संदिग्ध ऐनुल की मौत

पटना सीरियल ब्लास्ट के मुख्य संदिग्ध ऐनुल की मौत

पटना में हुए सीरियल ब्लास्ट के प्रमुख संदिग्ध की यहां के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल के निदेशक डॉ. अरुण कुमार सिंह ने बताया कि ऐनुल उर्फ तारिक की बीती देर रात मौत...

पटना सीरियल ब्लास्ट के मुख्य संदिग्ध ऐनुल की मौत
एजेंसीFri, 01 Nov 2013 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना में हुए सीरियल ब्लास्ट के प्रमुख संदिग्ध की यहां के इंदिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल के निदेशक डॉ. अरुण कुमार सिंह ने बताया कि ऐनुल उर्फ तारिक की बीती देर रात मौत हो गई।

ऐनुल जीवनरक्षक प्रणाली पर था। उन्होंने बताया कि उसके मस्तिष्क में छर्रे लगे थे, जो संभवत: ठोस लोहे के टुकड़े थे। इस हालत में उसका ऑपरेशन करना संभव नहीं था।

ऐनुल को उस समय पकड़ा गया था जब वह 27 अक्टूबर को यहां के गांधी मैदान में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की रैली से कुछ घंटे पूर्व यहां के पटना रेलवे स्टेशन के शौचालय में हुए पहले बम विस्फोट के बाद वहां के प्लेटफॉर्म नंबर 10 से भाग रहा था।

पुलिस ने बताया कि संदिग्ध के पास से कुछ टेलीफोन नंबर और दस्तावेज बरामद हुए थे और इनके आधार पर ही आतंकवादियों द्वारा रची गई पूरी साजिश का पर्दाफाश हुआ था। सिलसिलेवार बम धमाकों में छह लोग मारे गए थे और 80 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें