फोटो गैलरी

Hindi Newsनौ विकेट चटकाना अच्छा रहा: हरभजन

नौ विकेट चटकाना अच्छा रहा: हरभजन

हरभजन सिंह ने मोहाली में ओड़िशा के खिलाफ रणजी ट्राफी के शुरुआती मुकाबले में नौ विकेट चटकाकर राष्ट्रीय चयन समिति को प्रभावित करने की कोशिश की और इस ऑफ स्पिनर ने उम्मीद जताई कि सत्र आगे बढ़ने के साथ...

नौ विकेट चटकाना अच्छा रहा: हरभजन
एजेंसीWed, 30 Oct 2013 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

हरभजन सिंह ने मोहाली में ओड़िशा के खिलाफ रणजी ट्राफी के शुरुआती मुकाबले में नौ विकेट चटकाकर राष्ट्रीय चयन समिति को प्रभावित करने की कोशिश की और इस ऑफ स्पिनर ने उम्मीद जताई कि सत्र आगे बढ़ने के साथ उनके प्रदर्शन में सुधार होगा।

हरभजन ने कहा कि सत्र की सकारात्मक शुरुआत करना अच्छा लगता है। मैं उम्मीद करता हूं कि यहां से प्रत्येक मैच के साथ मेरे प्रदर्शन में सुधार होगा। हरभजन ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में मैच में 137 रन देकर नौ विकेट चटकाए जिसमें पहली पारी में छह विकेट भी शामिल हैं।

भारत की ओर से 101 टेस्ट खेलने वाले इस 34 वर्षीय गेंदबाज ने कहा कि बेशक जब आप पारी में पांच विकेट चटकाते हो तो इससे आपका मनोबल बढ़ता है। मैं इससे खुश हूं कि मैच में मैंने 54 ओवर गेंदबाजी की। मैं हमेशा से कहता आया हूं कि मैं जितनी अधिक गेंदबाजी करूंगा उतना अधिक बेहतर होता जाऊंगा। मोहाली का विकेट गेंदबाजी के लिए अच्छा था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें