फोटो गैलरी

Hindi Newsटेस्ट से पहले सचिन को मिला अच्छा अभ्यास : जहीर

टेस्ट से पहले सचिन को मिला अच्छा अभ्यास : जहीर

मुंबई के कप्तान जहीर खान ने बुधवार को कहा कि हरियाणा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टीम को जीत दिलाने वाले सचिन तेंदुलकर को वेस्टइंडीज के खिलाफ विदाई सीरीज से पहले अच्छा अभ्यास मिल गया...

टेस्ट से पहले सचिन को मिला अच्छा अभ्यास : जहीर
एजेंसीWed, 30 Oct 2013 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई के कप्तान जहीर खान ने बुधवार को कहा कि हरियाणा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टीम को जीत दिलाने वाले सचिन तेंदुलकर को वेस्टइंडीज के खिलाफ विदाई सीरीज से पहले अच्छा अभ्यास मिल गया है।
    
जहीर ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा कि सचिन के लिए यह महत्वपूर्ण था और वेस्टइंडीज के खिलाफ अगले महीने दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उन्हें जरूरी अभ्यास मिल गया। हरियाणा का विकेट बहुत अच्छा है और मेजबान गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन भी किया।
    
पिछले करीब 15 साल से सचिन के साथ खेल रहे इस तेज गेंदबाज ने कहा कि सचिन के साथ अपने अनुभव को एक मिनट में बयां करना मुश्किल है। यह बहुत खास है और उनके रिकॉर्ड उनके बारे में सब कुछ कहते हैं। वह वाकई में मास्टर हैं।
     
उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि वह आखिरी दो टेस्ट का पूरा मजा ले जैसे हमेशा लेते आए हैं। जहीर ने टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद जताते हुए कहा कि मैं अपनी ओर से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश कर रहा हूं। मैंने भारत ए के लिए भी दो मैच खेले। मेरा जोर गेंदबाजी फिटनेस पर है और मेरा आत्मविश्वास लौट आया है।

 जहीर चौधरी बंसीलाल क्रिकेट स्टेडियम की पिच से भी खुश दिखे। उन्होंने कहा कि अच्छी विकेटों पर अच्छे नतीजे निकलते हैं। यह मैच आखिर तक चला। यह अच्छा विकेट था। जहीर और सात साल बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में लौटे हरियाणा के कप्तान अजय जडेजा ने कहा कि छोटे शहरों में प्रथम श्रेणी मैच नियमित आधार पर होने चाहिए।
     
उन्होंने कहा कि हमें घरेलू मैच छोटे शहरों में आयोजित करने चाहिए। यहां लोगों को सचिन को खेलते देखने का मौका मिला। इस तरह के मैचों से लोगों की दिलचस्पी बढ़ेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें