फोटो गैलरी

Hindi Newsबोपन्ना-कुरैशी की इंडों-पाक एक्सप्रेस फिर से दौड़ने को तैयार

बोपन्ना-कुरैशी की इंडों-पाक एक्सप्रेस फिर से दौड़ने को तैयार

भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी ने 2014 सत्र के लिये फिर एक साथ जोड़ी बनाने का फैसला किया है। दो साल पहले यह सफल जोड़ी अलग हो गई थी। इनका अंतिम टूर्नामेंट 2011 में...

बोपन्ना-कुरैशी की इंडों-पाक एक्सप्रेस फिर से दौड़ने को तैयार
एजेंसीSun, 20 Oct 2013 03:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना और पाकिस्तान के ऐसाम उल हक कुरैशी ने 2014 सत्र के लिये फिर एक साथ जोड़ी बनाने का फैसला किया है।

दो साल पहले यह सफल जोड़ी अलग हो गई थी। इनका अंतिम टूर्नामेंट 2011 में लंदन में एटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल था। अब इस जोड़ी का लक्ष्य दोबारा यही सफलता हासिल करने का है। बोपन्ना ने 2012 लंदन ओलंपिक में पदार्पण करने के लिये महेश भूपति से जोड़ी बनाने का फैसला किया था, इसलिये 2011 में वर्ल्ड टूर फाइनल में यह जोड़ी टूट गई थी।

ऐसाम के साथ दोबारा जोड़ी बनाने के बारे में बोपन्ना ने कहा कि पुराने मित्र के साथ जोड़ी बनाना हमेशा शानदार होता है, विशेषकर उसके साथ जिससे कोर्ट के अंदर और बाहर तालमेल का स्तर शानदार हो। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा महसूस किया है कि हमारी खेलने की शैली पूरक है और साथ में खेलने का अनुभव अतिरिक्त फायदा है।

बोपन्ना के लिये यह साल काफी अच्छा रहा है जिसमें वह विम्बलडन में शानदार अभियान के बाद जुलाई में एटीपी रैंकिंग में करियर की सर्वश्रेष्ठ तीसरी रैंकिंग पर पहुंचे। विम्बलडन में वह पहली बार एडुआर्ड रोजर वेसलिन के साथ सेमीफाइनल तक पहुंचने में सफल रहे थे। बोपन्ना अभी एटीपी विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर काबिज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें