फोटो गैलरी

Hindi Newsफिलहाल टीवी पर नहीं आना चाहते जॉन

फिलहाल टीवी पर नहीं आना चाहते जॉन

अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम कहते हैं कि वह फिलहाल बड़े पर्दे से छोटे पर्दे की ओर जाने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। उनका मानना है कि फिल्में उनके लिए सही मंच हैं। जॉन ने वैसे तो...

फिलहाल टीवी पर नहीं आना चाहते जॉन
एजेंसीMon, 07 Oct 2013 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता और फिल्म निर्माता जॉन अब्राहम कहते हैं कि वह फिलहाल बड़े पर्दे से छोटे पर्दे की ओर जाने के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। उनका मानना है कि फिल्में उनके लिए सही मंच हैं।

जॉन ने वैसे तो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘इंडियन आइडल’ जैसे कार्यक्रमों में अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए हिस्सा लिया है, लेकिन किसी टीवी कार्यक्रम का हिस्सा बनने की बात उनके दिमाग में फिलहाल नहीं है।

जॉन ने एक साक्षात्कार में कहा कि नहीं, मैं किसी टीवी कार्यक्रम की मेजबानी नहीं कर रहा हूं। फिलहाल तो मेरा छोटे पर्दे की तरफ जाने का कोई ख्याल नहीं है। उस तरफ जाने की मेरी अभी इच्छा भी नहीं है। उन्होंने कहा कि वह बड़े पर्दे के लिए सही कलाकार हैं और यहीं काम करना चाहते हैं।

एक मॉडल फिर अभिनेता के रूप में एक सफल करियर के बाद जॉन ने अब फिल्म निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख दिया है। निर्माता के रूप में उनकी पहली फिल्म ‘विक्की डोनर’ को दर्शकों और समीक्षकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल चुकी है।

उनकी दूसरी फिल्म ‘मद्रास कैफे’ को भी काफी तारीफें मिली हैं, जिसमें जॉन ने मुख्य किरदार भी निभाया है।

अब जॉन अपनी अगली फिल्म ‘हमारा बजाज’ के निर्माण में व्यस्त हैं। जल्द ही वह ‘वेलकम बैक’ और ‘दोस्ताना 2’ में भी नजर आएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें