फोटो गैलरी

Hindi Newsरोनाल्डो ने रीयाल मैड्रिड के साथ अपना अनुबंध बढ़ाया

रोनाल्डो ने रीयाल मैड्रिड के साथ अपना अनुबंध बढ़ाया

रीयाल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस फुटबाल क्लब के साथ अपना अनुबंध बढ़ा लिया है। स्पेन के इस दिग्गज क्लब ने यह जानकारी दी। रीयाल मैड्रिड के साथ रोनाल्डो का अनुबंध 2015 में...

रोनाल्डो ने रीयाल मैड्रिड के साथ अपना अनुबंध बढ़ाया
एजेंसीSun, 15 Sep 2013 05:18 PM
ऐप पर पढ़ें

रीयाल मैड्रिड के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस फुटबाल क्लब के साथ अपना अनुबंध बढ़ा लिया है। स्पेन के इस दिग्गज क्लब ने यह जानकारी दी। रीयाल मैड्रिड के साथ रोनाल्डो का अनुबंध 2015 में समाप्त होना था।

क्लब ने अपनी वेबसाइट पर लिखा है कि पुर्तगाल का यह अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अपने अनुबंध को बढ़ाए जाने के मौके पर रीयाल मैड्रिड के सेंटियागो बर्नाब्यू स्टेडियम में आयोजित समारोह में दोपहर एक बजकर 45 मिनट (ग्रीनविच मानक समयानुसार सुबह 11 बजकर 45 मिनट पर) पर मौजूद रहेगा। इस दौरान रीयाल के अध्यक्ष फ्लोरेनटिनो पेरेज भी उपस्थित रहेंगे।

रीयाल मैड्रिड ने अनुबंध बढ़ाए जाने के संबंध में कोई विस्तृत जानकारी नहीं दी है लेकिन खेल दैनिक मार्का ने अपने आनलाइन संस्करण में लिखा है कि इस 28 वर्षीय खिलाड़ी ने क्लब के साथ अपना अनुबंध 2018 तक बढ़ाया है। समाचार पत्र के मुताबिक रोनाल्डो को नए अनुबंध के तहत प्रत्येक सत्र में एक करोड़ 70 लाख यूरो की इनामी राशि मिलेगी यह उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी लियोनल मेस्सी को बार्सीलोना में प्रत्येक सत्र में मिलने वाली राशि से 10 लाख यूरो अधिक है।

समाचार पत्र ने कहा कि अनुबंध के बढ़ने के साथ उम्मीद है कि रोनाल्डो स्पेन फुटबाल में सर्वाधिक राशि हासिल करने वाले खिलाड़ी बन जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें