फोटो गैलरी

Hindi Newsचुप रहने के लिए आसाराम ने मुझे धमकाया: पीड़िता

चुप रहने के लिए आसाराम ने मुझे धमकाया: पीड़िता

आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसे इस स्यवंभू बाबा ने घटना के बारे में मुंह नहीं खोलने की धमकी दी थी। पुलिस के अनुसार इस लड़की ने कहा कि बीते 15...

चुप रहने के लिए आसाराम ने मुझे धमकाया: पीड़िता
एजेंसीTue, 27 Aug 2013 09:50 AM
ऐप पर पढ़ें

आसाराम पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली लड़की ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि उसे इस स्यवंभू बाबा ने घटना के बारे में मुंह नहीं खोलने की धमकी दी थी। पुलिस के अनुसार इस लड़की ने कहा कि बीते 15 अगस्त की रात उसे मनाई आश्रम में आसाराम के कमरे में एक कथित रस्म को निभाने के लिए ले जाया गया। कमरे में आसाराम और लड़की के अलावा कोई नहीं था।

डीसीपी अजय पाल लांबा ने लड़की के बयान का हवाला देते हुए कहा कि आसाराम की धमकी से डरी होने के कारण लड़की ने यौन उत्पीड़न की घटना के तत्काल बाद जुबान नहीं खोली। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर स्थित अपने घर पहुंचने के बाद उसने इस मामले का खुलासा किया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद लड़की के मां-बाप ने 19 अगस्त को दिल्ली में आसाराम से मुलाकात करनी चाही, लेकिन उन्होंने मिलने से मना कर दिया। फिर लड़की के मां-बाप ने दिल्ली पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि मनाई आश्रम में घटना वाली रात आसराम और लड़की मौजूद थे।

लांबा ने कहा कि अब तब की जांच से पर हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि आरोपों में दम है। अब हमने आसाराम को जोधपुर पुलिस के समक्ष उपस्थित होने के लिए सम्मन किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें