फोटो गैलरी

Hindi Newsदिल्ली गैंगरेप: पुलिस ने कहा, आरोपित बस में मौजूद था

दिल्ली गैंगरेप: पुलिस ने कहा, आरोपित बस में मौजूद था

बहुचर्चित दिल्ली बस सामूहिक बलात्कार कांड की सुनवाई एक हफ्ते के बाद मंगलवार को फिर शुरू हुई तो दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया कि आरोपितों से एक का पिता झूठी गवाही दे रहा है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश योगेश...

दिल्ली गैंगरेप: पुलिस ने कहा, आरोपित बस में मौजूद था
एजेंसीTue, 06 Aug 2013 08:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बहुचर्चित दिल्ली बस सामूहिक बलात्कार कांड की सुनवाई एक हफ्ते के बाद मंगलवार को फिर शुरू हुई तो दिल्ली पुलिस ने आरोप लगाया कि आरोपितों से एक का पिता झूठी गवाही दे रहा है। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश योगेश खन्ना ने अक्षय ठाकुर की तरफ से बचाव पक्ष के दो गवाहों के बयान दर्ज किए हैं।

बहरहाल, अक्षय के पिता और ऑटो चालक से जिरह के दौरान विशेष लोक अभियोजक डी कृष्णन ने कहा कि बचाव पक्ष के दोनों गवाह पढ़ाए हुए हैं और झूठी गवाही दे रहे हैं। आरोपी के पिता ने अभियोजन के दावे का खंडन किया है और कहा है, 16 दिसंबर, 2012 को तकरीबन 10 बजे सुबह आरोपित उसकी बहु और पोते के साथ अपने गांव पहुंच गया था।

अक्षय के पिता ने दावा किया, यह गलत है कि मैंने अपने बेटे को बचाने के लिए 16 दिसंबर को गांव में अपने बेटे आरोपी की मौजूदगी के संबंध में कोई झूठी कहानी गढ़ी है और बचाव पक्ष के दूसरे गवाह को मेरी तरफ से पेश होने के लिए सिखाया-पढ़ाया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें