फोटो गैलरी

Hindi Newsली और शारापोवा में होगा खिताबी मुकाबला

ली और शारापोवा में होगा खिताबी मुकाबला

गत चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा और दूसरी सीड चीन की ली ना के बीच स्टटगार्ट ग्रां प्री टेनिस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। शीर्ष वरीय शारापोवा ने शनिवार को सेमीफाइनल में तीसरी सीड जर्मनी...

ली और शारापोवा में होगा खिताबी मुकाबला
एजेंसीSun, 28 Apr 2013 03:09 PM
ऐप पर पढ़ें

गत चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा और दूसरी सीड चीन की ली ना के बीच स्टटगार्ट ग्रां प्री टेनिस टूर्नामेंट का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।

शीर्ष वरीय शारापोवा ने शनिवार को सेमीफाइनल में तीसरी सीड जर्मनी की एंगलिक कर्बर को कड़े मुकाबले में 6-3, 2-6, 7-5 से हराकर फाइनल की राह पकड़ी जबकि ली ने अमेरिकी क्वालीफायर बिथानी माटेक सेंडस पर 6-4, 6-3 से जीत दर्ज की।
 
शारापोवा ने अपने पिछले तीनों मुकाबले तीन सेट में जीते हैं। प्रीक्वार्टरफाइनल में चेक गणराज्य की लूसी सफारोवा और क्वार्टरफाइनल में सर्बिया की अना इवानोविच ने शारापोवा को तीन सेटों तक खेलने के लिए मजबूर किया था।
 
विश्व की दूसरे नंबर की खिलाड़ी शारापोवा ने अब तक कुल 31 मैच तीन सेटों में खेले हैं और उनमें से 28 में जीत दर्ज की है। कर्बर के खिलाफ उन्हें बेहद आक्रामक खेल दिखाया और यही उनके लिए जीत की कुंजी साबित हुआ।
 
दूसरी ओर विश्व की पांचवें नंबर की खिलाड़ी और ऑस्ट्रेलियन ओपन की उपविजेता ली को माटेक सेंड्स के खिलाफ जीत करने के लिए ज्यादा पसीना नहीं बहाना पड़ा। शारापोवा और ली के बीच 13 करियर मुकाबलों में आठ बार बाजी रूसी खिलाड़ी ने मारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें