फोटो गैलरी

Hindi Newsआडवाणी पर येदियुरप्पा से पैसे लेने का आरोप

आडवाणी पर येदियुरप्पा से पैसे लेने का आरोप

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा की कर्नाटक जनता पार्टी (केजेपी) ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर येदियुरप्पा से पैसे लेने का आरोप लगाया। केजेपी ने...

आडवाणी पर येदियुरप्पा से पैसे लेने का आरोप
एजेंसीMon, 22 Apr 2013 11:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा की कर्नाटक जनता पार्टी (केजेपी) ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी पर येदियुरप्पा से पैसे लेने का आरोप लगाया। केजेपी ने कहा कि घोटालों में येदियुरप्पा के नाम का खुलासा होने के बाद उन्हें मुख्यमंत्री कार्यालय में बने रहने के लिए आडवाणी ने येदियुरप्पा से घूस लिए।

भाजपा ने हालांकि केजेपी के इस आरोप को झूठा बताया है।

भाजपा के पूर्व सांसद एवं भाजपा के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार में कनिष्ठ केंद्रीय मंत्री रह चुके वी. धनंजय कुमार ने पत्रकारों से कहा, ''मेरे पास इसके प्रमाण हैं और समय आने पर मैं उन्हें सामने लाउंगा।''

केजेपी के प्रवक्ता धनंजय कुमार का यह दावा आडवाणी द्वारा येदियुरप्पा पर परोक्ष रूप से भाजपा को बदनाम करने का आरोप लगाने के एक दिन बाद आया है।

इस समय आडवाणी कर्नाटक में पांच मई से होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान को हरी झंडी दिखाने के लिए बेंगलुरू आए हुए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह और राज्य स्तर के कई नेताओं ने आधारहीन आरोप लगाने के लिए धनंजय कुमार को जमकर आड़े हाथों लिया।

उत्तरी कर्नाटक के बेल्लारी में भाजपा के चुनावी अभियान का नेतृत्व कर रहे राजनाथ ने पत्रकारों से कहा कि आरोप ध्यान दिए जाने योग्य भी नहीं है।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष प्रह्लाद जोशी ने शिमोगा में पत्रकारों से कहा, ''सिर्फ हवाई आरोप लगाने की बजाय उन्हें दस्तावेज दिखाने दीजिए। हम चाहते हैं कि इस पर येदियुरप्पा भी अपनी प्रतिक्रिया दें।''

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें