फोटो गैलरी

Hindi Newsअपराधियों को जिंदा जलाने की सजा चाहती थी पीड़िताः मां

अपराधियों को जिंदा जलाने की सजा चाहती थी पीड़िताः मां

दिल्ली में चलती बस में 23 वर्षीय जिस लड़की से सामूहिक बलात्कार हुआ था, उसने इलाज के दौरान अपनी मां से कहा था कि उसके साथ अपराध करने वालों को दंडस्वरूप जिंदा जला दिया जाए। पैरामेडिकल की छात्रा की मां...

अपराधियों को जिंदा जलाने की सजा चाहती थी पीड़िताः मां
एजेंसीSun, 13 Jan 2013 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में चलती बस में 23 वर्षीय जिस लड़की से सामूहिक बलात्कार हुआ था, उसने इलाज के दौरान अपनी मां से कहा था कि उसके साथ अपराध करने वालों को दंडस्वरूप जिंदा जला दिया जाए। पैरामेडिकल की छात्रा की मां ने कहा कि उनकी बेटी के साथ अपराध करने वालों को जब तक फांसी पर नहीं लटकाया जाता तब तक उसकी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी।

लड़की की 46 वर्षीय मां ने अखबार द संडे टेलीग्राफ से कहा कि वह हमारी जिंदगी थी। मेरी केवल एक चाहत है। मैं उन जानवरों को फांसी पर लटकते देखना चाहती हूं। भारत में विरोध-प्रदर्शन के बीच आरोपियों पर मुकदमा चल रहा है और उसकी मां ने बताया कि किस तरह उनकी बेटी चाहती थी कि दोषियों को जिंदा जला दिया जाए। लड़की ने बिस्तर पर अपनी मां से कहा कि मां, मैं चाहती हूं कि उन्हें जिंदा जला दिया जाए। जघन्य हमले के बाद अंदरूनी जख्म और संक्रमण से पीड़ित लड़की की 29 दिसम्बर को सिंगापुर के अस्पताल में मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें