फोटो गैलरी

Hindi Newsपोंटी-हरदीप गोलीबारी मामले का मुख्य षडयंत्रकारी नामधारी

पोंटी-हरदीप गोलीबारी मामले का मुख्य षडयंत्रकारी नामधारी

उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के बर्खास्त अध्यक्ष सुखदेव सिंह नामधारी पर शनिवार को पुलिस ने गत शनिवार को हुई गोलीबारी का मुख्य षडयंत्रकारी होने का आरोप लगाया। उस घटना में शराब कारोबारी पोंटी चडढा और उनके...

पोंटी-हरदीप गोलीबारी मामले का मुख्य षडयंत्रकारी नामधारी
एजेंसीSun, 25 Nov 2012 09:53 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के बर्खास्त अध्यक्ष सुखदेव सिंह नामधारी पर शनिवार को पुलिस ने गत शनिवार को हुई गोलीबारी का मुख्य षडयंत्रकारी होने का आरोप लगाया। उस घटना में शराब कारोबारी पोंटी चडढा और उनके भाई हरदीप मारे गए थे।

पुलिस ने मजिस्ट्रेट अदालत से कहा कि नामधारी ने दक्षिण दिल्ली के छतरपुर स्थित फार्महाउस में गत शनिवार को उस वक्त हरदीप चडढा को गोली मारने की बात कबूल की जब हरदीप ने उसपर अपनी बंदूक तान दी थी।

जब बचाव पक्ष के वकील ने दोनों पक्षों की दलीलों के बाद पुलिस की कहानी को चुनौती दी तो मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट संदीप गर्ग ने नामधारी को पांच दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों को अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद करने का अवसर दिया जाना चाहिए।

न्यायाधीश ने कहा कि इसके मद्देनजर आरोपी को 28 नवंबर तक पांच दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा जाता है। पुलिस ने नामधारी पर फार्महाउस में तोड़फोड़ करने के अलावा लूटपाट करने, डकैती और हत्या का प्रयास करने का आरोप भी लगाया।

जांच एजेंसी ने कहा कि वह मुख्य अपराधी है और अपनी प्राथमिकी में उन्होंने गोलीबारी के बारे में खुलासा नहीं किया था और अपनी बंदूक भी छिपा दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें