फोटो गैलरी

Hindi NewsBJP कोर समूह की बैठक, गडकरी के समर्थन की संभावना

BJP कोर समूह की बैठक, गडकरी के समर्थन की संभावना

भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी के इस्तीफे की मांग के मद्देनजर पार्टी के शीर्ष नेताओं में गहन चर्चा हो रही है, जबकि उनके समर्थन की घोषणा के लिए मंगलवार शाम इसके कोर ग्रुप की बैठक होने की संभावना...

BJP कोर समूह की बैठक, गडकरी के समर्थन की संभावना
एजेंसीTue, 06 Nov 2012 07:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी के इस्तीफे की मांग के मद्देनजर पार्टी के शीर्ष नेताओं में गहन चर्चा हो रही है, जबकि उनके समर्थन की घोषणा के लिए मंगलवार शाम इसके कोर ग्रुप की बैठक होने की संभावना है।

मुखौटा कंपनियों द्वारा उनकी कंपनी के लिए संदिग्ध वित्त व्यवस्था किए जाने के आरोपों के चलते हमलों का सामना कर रहे गडकरी आज पार्टी नेताओं सुषमा स्वराज और अरुण जेटली से उनके आवासों पर मिले तथा अपने ऊपर बन रहे दबाव के चलते स्थिति पर चर्चा की।

बैठकें ऐसे समय हो रही हैं जब पार्टी सांसद राम जेठमलानी ने गडकरी के खिलाफ आरोपों के कारण उनके तत्काल इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने अपनी मांग पर तीन नेताओं जसवंत सिंह, यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन का दावा किया।

सुषमा ने हालांकि, अपने ट्वीट में गडकरी का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट किया कि मीडिया में आई ये खबरें पूरी तरह झूठी हैं कि मैं नितिन गडकरी का समर्थन नहीं कर रही हूं। मैंने हमेशा उनका समर्थन किया है और मैं अपना समर्थन दोहराती हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें